Realme X3 SuperZoom के लीक हुए specification और Image से मालूम होता है Feature

Realme X3 SuperZoom के लीक हुए specification और Image से पता चलता है कि 64MP Quad-camera setup 60x ज़ूम, SD855 + + CC के साथ है



Realme X3 SuperZoom  images, Realme superzoom picture
Realme X3 SuperZoom  images
Realme X3 सुपरजूम स्पेसिफिकेशन्स और इमेज को आधिकारिक अनावरण से पहले लीक कर दिया गया है। कंपनी अपने आगामी स्मार्टफोन की कैमरा क्षमताओं के बारे में जानकारी रखती रही है, लेकिन ब्योरा देते समय, लेकिन एक रिपोर्ट में सभी प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं।

Realme X3 SuperZoom विनिर्देशों (लीक)

Realme X3 SuperZoom में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.6-इंच का फुल HD + LCD पैनल होगा।

इशान अग्रवाल द्वारा अपलोड की गई तस्वीरों में टेक हैंगआउट रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया गया है कि स्मार्टफोन में फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेंसर के लिए डिस्प्ले के ऊपरी-बाएँ कोने पर एक ड्युअल पंच-होल कट-आउट होगा। चिन के अलावा, Realme X3 SuperZoom पर बेजल्स काफी पतले हैं।

पीठ पर, X3 सुपरज़ूम में चार कैमरे सेंसर होंगे, जिसमें 64MP f / 1.8 सैमसंग GW1 प्राइमरी सेंसर होगा। इस स्मार्टफोन के कैमरे की मुख्य विशेषता स्टाररी मोड है, जिसे कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव शेठ ने कुछ दिनों पहले छेड़ा था। यह फीचर 5x ऑप्टिकल जूम और 60x डिजिटल जूम के साथ 8MP f / 3.4 टेलीफोटो लेंस द्वारा एडेड होगा। टेलीफोटो लेंस ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के समर्थन के साथ आता है।

Realme X3 future phone
Realme X3 SuperZoom  images



पीठ पर अन्य दो कैमरा सेंसर कथित तौर पर f / 2.3 अपर्चर के साथ 8MP 119-डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP f / 2.4 मैक्रो लेंस शामिल होंगे। डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप में 32MP IMX616 प्राइमरी कैमरा होगा। हम सेकेंडरी फ्रंट कैमरा को 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस होने की उम्मीद कर सकते हैं।

विशेष रूप से, Realme X3 SuperZoom पर कोई 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक नहीं है। कंपनी एक दिलचस्प विकल्प बना रही है और कथित तौर पर स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के बजाय एक स्नैपड्रैगन 855+ के साथ एक्स 3 सुपरज़ूम को लैस कर रही है।

Realme X3 SuperZoom  images




इसका मतलब यह हो सकता है कि Realme X3 सुपरजूम को Realme X2 Pro (रिव्यू) और Realme X50 (रिव्यू) के बीच भारत में पोजिशन किया जाएगा। प्रदर्शन इकाई में 12GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 3.0 स्टोरेज शामिल होगी।

लीक हुए स्पेसिफिकेशंस से पता चलता है कि Realme X3 SuperZoom में पैक 30W Dart फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 4,200 एमएएच की बैटरी होगी।

स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10-आधारित Realme UI पर चलेगा और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर को स्पोर्ट करेगा।

Realme X3 SuperZoom की भारत में लॉन्च की तारीख फिलहाल अज्ञात है। हालाँकि, लीक और टीज़र के आधार पर, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी बहुत जल्द लॉन्च विवरण की घोषणा कर सकती है। कंपनी ने यूरोप में Realme X3 श्रृंखला लॉन्च को भी छेड़ा है।

मनीकंट्रोल रेडी रेकनर

COVID-19 के कारण अब भुगतान की समय सीमा में छूट दी गई है, मनीकंट्रोल रेडी रेकनर आपकी तारीख को बीमा प्रीमियम, कर-बचत निवेश और ईएमआई सहित अन्य के साथ रखने में मदद करेगा।

2/Post a Comment/Comments

ज्यादा जानकारी के लिए आप हमें Comment kr skte Hai , और इस पोस्ट को शेयर कर सकते हैं

Unknown ने कहा…
very useful information
please visit mine and follow and give me valuable suggestion
https://thebesttechblog1109.blogspot.com/2020/05/oneplus-8-and-8-pro-review.html?m=1

Stay Conneted

Domain