Popular Google Doodle Games: How To Play Cricket, Today's Throwback Game||Techprit70

लोकप्रिय Google डूडल गेम: क्रिकेट कैसे खेलें, आज का थ्रोबैक गेम

महत्व क्या है

 How To play Google Doodle Games
Paular Google Doodle Games in 2020

सालो से चल रही Google डूडल गेम्स श्रृंखला में दूसरा 2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के जश्न के लिए एक इंटरैक्टिव क्रिकेट डूडल है। उपयोगकर्ता घोंघे की एक टीम के खिलाफ क्रिकेट के खेल में क्रिकेटर के रूप में खेलते हैं, क्योंकि वे जितना संभव हो उतने रन बनाने की कोशिश करते हैं, जबकि बग की भीड़ चीयर्स होती है।

2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी इंग्लैंड और वेल्स में की गई थी। विजेता पाकिस्तान था, जिसमें भारत उपविजेता था। टूर्नामेंट को आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के बाद से बदल दिया गया है, जिसका अगस्त 2019 में उद्घाटन संस्करण था।

जब डूडल मूल रूप से पोस्ट किया गया था, तो Google ने लिखा था: "हम जानते हैं कि क्रिकेट दुनिया भर में पसंद किया जाता है, इसलिए हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हमारा डूडल सभी के लिए काम करे, जिसमें धीमे मोबाइल नेटवर्क भी शामिल हैं। हमने फ़ाइल का आकार मक्खी के आकार और परिणाम को रखा। हमारा सबसे छोटा इंटरएक्टिव डूडल है- यहां तक ​​कि घोंघा नेटवर्क भी इसे सेकंड में लोड कर सकता है।

"क्या आप घोंघे की गति से टूर्नामेंट का आनंद ले रहे हैं या हमिंगबर्ड के पंखों की धड़कन की तुलना में तेज गेंदबाजी कर रहे हैं, यहां उम्मीद है कि आप इस गर्मी में इसे पार्क से बाहर निकाल देंगे!"

लेकिन आज, Google ने क्रिकेट डूडल को कैप्शन दिया: "जैसा कि COVID-19 दुनिया भर के समुदायों को प्रभावित करता है, हर जगह लोग और परिवार घर पर अधिक समय बिता रहे हैं। इसके प्रकाश में, हम एक थ्रो बैक डूडल श्रृंखला शुरू कर रहे हैं जो कुछ को पीछे छोड़ रही है। हमारे लोकप्रिय इंटरैक्टिव गूगल कामचोर खेल!

"आज के फीका फेंक के साथ घर पर रहें और खेलें: हमारा 2017 का डूडल खेल क्रिकेट का जश्न मनाएं!"
Papular Google Doodle Games in 2020
Papular Google Doodle Games in 2020 


आज का डूडल मूल रूप से यू.के., भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, क्यूबा, ​​और गुयाना में होमपेज़ के लिए पोस्ट किया गया था। लेकिन जैसा कि दुनिया भर के लोग घर पर रहते हैं, आज डूडल को अमेरिका, ब्राजील, रूस, आइसलैंड और यूरोप और अफ्रीका के देशों में भी खेला जा सकता है।

Google डूडल ने कल लोकप्रिय डूडल की अपनी श्रृंखला शुरू की, जो प्रत्येक दिन एक अलग इंटरैक्टिव डूडल पोस्ट करने का वादा करता है। कल, Google डूडल भी 2017 से था, जो बच्चों के लिए विकसित पहली कोडिंग भाषा की 50 वीं वर्षगांठ का जश्न मना रहा था।

डूडल में, उपयोगकर्ताओं को गाजर खाते समय ब्लॉकों के चारों ओर एक खरगोश उछाल में मदद करने के लिए कोडिंग का उपयोग करने के लिए चुनौती दी गई थी।

जबकि Google श्रृंखला के दौरान हर दिन एक थकाऊ डूडल पोस्ट कर रहा होगा, इंटरैक्टिव डूडल का संग्रह पहले से ही उपलब्ध है, जिसका अर्थ है कि आप अभी लोकप्रिय Google डूडल खेल सकते हैं।

हैलोवीन, वेलेंटाइन डे और जुलाई की चौथी तारीख से मनाए जाने वाले गेम से लेकर इंटरनैशनल डूडल्स जैसे अर्थ डे और इंटरनेशनल वुमेन्स डे तक इंटरनैशनल डूडल, गूगल के दर्जनों पॉपुलर पास्ट गेम्स आपको घर पर रहने के दौरान खेलने के लिए मिलते हैं।

Click here 👎

Enjoy your Google Doodle Games

Post by:-Er Gautam Kumar
Team:-Techprit70

0/Post a Comment/Comments

ज्यादा जानकारी के लिए आप हमें Comment kr skte Hai , और इस पोस्ट को शेयर कर सकते हैं

Stay Conneted

Domain